Friday 22 December 2017

Seputar - विदेशी मुद्रा - ईएएस - कि - काम


क्या ईए वास्तव में काम करता है हाय सब: मैं एक नौसिखिया हूं लेकिन मेरे पास पढ़ाई है और मैंने पढ़ा है कि मैं विदेशी मुद्रा के बारे में अपना हाथ कैसे पा सकता हूं। सीमित सफलता के साथ कुछ प्रणालियों को डेमो किया है मैं ईएएस के बारे में पढ़ रहा हूं। मेरे प्रश्न वे काम करते हैं या वे सिर्फ विदेशी मुद्रा विपणन की एक और हिस्से हैं, मैं किसी भी प्रतिक्रिया की सराहना करता हूं। मेरे पास एक मित्र है जो अपनी मां की कब्र पर कसम खाता करेगी, अपने सभी व्यापारिक कैदियां (जो कि बहुत ज्यादा नहीं है), और उनकी पालतू बिल्ली ईएएस काम नहीं करते। लेकिन मैं असहमत हूं .. मुझे लगता है कि ईएएस काम करती हैं, लेकिन केवल व्यक्ति के प्रोग्रामिंग के साथ-साथ यह प्रोग्राम और व्यापार कर सकती है। ईएएस के साथ समस्या यह है कि लोगों को उन में एक संपूर्ण व्यापार प्रणाली के कार्यक्रम में असफल रहा है। उदाहरण के लिए, कुछ ईए के पास महान प्रवेश और बाहर की रणनीतियां हैं, लेकिन धन प्रबंधन में कमी है। अगर किसी ईए की अच्छी रणनीति है तो इसे ठीक करना चाहिए। ईएएस के बारे में अच्छी बात यह है कि व्यापार के मनोविज्ञान पक्ष सफलता के लिए समीकरण से पूरी तरह से बाहर ले गए हैं हालांकि, यदि आप संपूर्ण यांत्रिक प्रणालियों से संबंधित हैं तो कुछ विवेकपूर्ण जनसांख्यिकी की आवश्यकता है, तो आप जो कुछ कह रहे हैं, उसके खिलाफ आप बहस करेंगे। लेकिन कई व्यापारियों ने सफलतापूर्वक काम किया है और मैकेनिकल सिस्टम का पालन किया है। आशा है कि यह मदद करता है ईए और स्वचालित व्यापार के अन्य तरीकों, एक अच्छी रणनीति के आधार पर व्यापार का सबसे अच्छा तरीका है, क्योंकि वे सरल करते हैं जो आप उस पर कार्यक्रम करते हैं, मेरी राय में कुछ स्वचालित व्यापार विफल, सरल कारणों से, रणनीतियों अच्छा नहीं है, और इसकी तरह हाथ व्यापार, या जो इसे परिभाषित करते हैं वह हमेशा में खराब होता है, आमतौर पर खराब है, और न इसे सफलतापूर्वक समय देने के लिए। मेरे पास अब एक दिन 2 ईए वास्तविक खातों पर चल रहा है, बहुत सफल है, मुझे अब एक दिन है, क्योंकि मैं उस पर अपना शानदार हाथ डालने का विरोध नहीं करता। एमटीएव, आईएम बहुत उत्सुक हैं, कितनी देर तक आपका ईएएस चल रहा है क्या आप उन्हें लिखते हैं, उन्हें खरीदते हैं, या किसी को उन्हें लिखने के लिए अनुबंध करते हैं यदि वे लगातार पैसे कमा रहे हैं, तो आप उनकी निगरानी क्यों करते हैं और कभी-कभी विवेक का उपयोग करते हैं यदि केवल ट्रेडों को खो दिया जाता है जो आप पर हस्तक्षेप करते हैं, इसका मतलब यह है कि ईए व्यापार पर कभी हारता नहीं है, यह है कि आप क्या कह रहे हैं Mtav, मैं बहुत उत्सुक हूँ, कितनी देर तक आपका ईएएस चल रहा है क्या आप उन्हें लिखते हैं, उन्हें खरीदते हैं या किसी को लिखने के लिए अनुबंध करते हैं अगर वे लगातार पैसा बना रहे हैं, तो आप उन पर नजर डालें और कभी-कभी विवेक का उपयोग करें यदि केवल ट्रेडों जो आप खोते हैं वे हैं जो कि आप पर हस्तक्षेप करते हैं, इसका अर्थ है कि ईए व्यापार पर कभी हारता नहीं है, यही वह है जो आप कह रहे हैं मेरे ईए विकसित करना, 2005 के बाद से, प्रोग्राम के आधार पर मैं शेयरों के व्यापार का विकास करता हूं, मेरे द्वारा क्रमादेशित सभी प्रोग्राम मुख्य समस्या यह है कि मेरे पास विदेशी मुद्रा के लिए कम समय है, इसलिए मुझे कार्यक्रम बनाने के क्रम में मेरे लिए व्यापार करना होगा मेरे पास GBPUSD 1 एच में एक ईए है, और अन्य GBPUSD 1M में, मेरा ईए 1 एच, 15 मई सकारात्मक कारोबार और 4 नकारात्मक के बाद से बना है, और एम ने 38 सकारात्मक व्यापार और 3 नकारात्मक ट्रेड किए हैं। जैसा कि वे बहुत जटिल हैं, खासकर 1M में प्रविष्टियों और धन प्रबंधन को परिभाषित करने के लिए, मैं हमेशा 95-100 लाभदायक ट्रेडों प्राप्त करने के लिए कुछ सुधार करता हूं। शेयरों से बहुत ही खतरनाक होकर मैं हमेशा कुछ आदेश देता हूं, वहां जहां मैंने ट्रेड खो दिया था, क्योंकि मुझे लगता है कि क्या हो रहा है, 1 एच पर मेरा ईए 1 व्यापार के लिए 5 शर्तों और एम 12 की परिस्थितियों में, कभी-कभी मेरी मानव स्वभाव बनाता है मैं केवल 4 या 10 स्थितियों के साथ व्यापार करने के लिए, क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि मैंने पिछले अगस्त को क्या लिखा था और यह तब से जीता रहा है .. मुझे लगता है कि वाकई अच्छी रणनीतियां प्रकाशित नहीं होतीं मैंने इसे शुरू करने के बाद से इसके लिए कोई समायोजन नहीं किया है। अगस्त 01,2006 मेरे लिए यह महत्वपूर्ण है कि आप एक स्वस्थ लाभ के साथ वर्ष को पूरा करें जैसे कि आप अभी तक दिखाते हैं। मैं गर्मियों या सर्दियों के लिए बहुत अच्छा करता हूँ मैं बहुत अधिक आकार समायोजित करता हूं और एक साल से औसत में सुधार के लिए एक से अधिक ईए का उपयोग करता हूं। धागा विषय का जवाब देने के लिए, ईए काम करते हैं और पैसे कमाते हैं। तो सिग्नल सेवाएं करें कुंजी आपकी चयन और प्रबंधन प्रक्रिया है यह मेरे अन्य कुछ पदों के विपरीत नहीं माना जा सकता है जो ट्रेडिंग के जेम्स शैली के मूल्य के बारे में है जो मुझे लगता है कि अभी भी सबसे अच्छा शुद्ध ट्रेडिंग है। अक्सर ईए को व्यापार के लिए एक आसान तरीका के रूप में देखा जाता है। मुझे लगता है कि आपका ईए सिस्टम बनाना कठिन है और सामान्य व्यापार की तुलना में अधिक ज्ञान लेता है। स्कॉट की तरह सफलता हासिल करने के लिए अंतर्निहित व्यापारिक सिद्धांतों के साथ-साथ ईएएस कोड और ऑपरेशन के ज्ञान का व्यापक ज्ञान होता है। (शायद वह पहली बार भाग्यशाली रहा लेकिन मेरे पास कभी नहीं।) भले ही आपके पास कोई ईए कोड कोड करने में आपकी सहायता की ज़रूरत हो तो आपको अभी भी मेटाकोट्स और एमटी प्लेटफॉर्म को समझने की ज़रूरत है ताकि आपकी परियोजना को निर्देशित किया जा सके। मैंने पिछले अगस्त को यह लिखा था और जब से यह हमेशा से चल रहा है .. मुझे लगता है कि वाकई अच्छी रणनीतियां प्रकाशित नहीं होती हैं। मैंने इसे शुरू करने के बाद से इसके लिए कोई समायोजन नहीं किया है। अगस्त 01,2006 ये वास्तविक ट्रेड हैं, टेस्टिंग या बैक टेस्टिंग नहीं हैं। बहुत सारे एक निश्चित राशि पर हैं अगर मैं एक अधिक सक्रिय पैसे प्रबंधन योजना का इस्तेमाल करता हूं, तो इससे भी अधिक संख्याएं उत्पन्न होती हैं I लेकिन, मुझे जोखिम से नफरत है इसलिए मैं इसे अति रूढ़िवादी रखता हूं। मेरे पास, शुरुआत से 20। आकार या 2 प्रति पीआईपी का इस्तेमाल किया गया है और इसमें वृद्धि नहीं हुई है। भविष्य में मैं कुछ प्रकार के स्टॉप या अकाउंट एक कर सकता हूं। आधार - रेखा है की। ईएएस के रूप में अच्छी तरह के रूप में उस व्यक्ति ने लिखा है और उन्हें मार डाला। ईएएस सिर्फ एक और उपकरण हैं और कुछ भी नहीं। मैं मानता हूं कि ईए दुनिया में अच्छी रणनीतियों को व्यापक रूप से नहीं जाना जाता है ईए में चला गया सभी प्रयासों के लिए ऐसा लगता है कि लंबे समय तक बहुत कम लाभदायक होते हैं। अब तक आपकी सफलता पर बधाई। मेरे लिए यह महत्वपूर्ण है कि आप एक स्वस्थ लाभ के साथ वर्ष को पूरा करें जैसे कि आप अभी तक दिखाते हैं। मैं गर्मियों या सर्दियों के लिए बहुत अच्छा करता हूँ मैं बहुत अधिक आकार समायोजित करता हूं और एक साल से औसत में सुधार के लिए एक से अधिक ईए का उपयोग करता हूं। धागा विषय का जवाब देने के लिए, ईए काम करते हैं और पैसे कमाते हैं। तो सिग्नल सेवाएं करें कुंजी आपकी चयन और प्रबंधन प्रक्रिया है यह मेरे अन्य कुछ पदों के विपरीत नहीं माना जाना चाहिए जो ट्रेडिंग के जेम्स स्टाइल के मूल्य के बारे में है, जिसे मैं अब भी सोच रहा हूं कि सबसे शुद्ध ट्रेडिंग है। अक्सर ईए को व्यापार के लिए एक आसान तरीका के रूप में देखा जाता है। मुझे लगता है कि आपका ईए सिस्टम बनाना कठिन है और सामान्य व्यापार की तुलना में अधिक ज्ञान लेता है। स्कॉट की तरह सफलता हासिल करने के लिए अंतर्निहित व्यापारिक सिद्धांतों के साथ-साथ ईएएस कोड और ऑपरेशन के ज्ञान का व्यापक ज्ञान होता है। (शायद वह पहली बार भाग्यशाली रहा लेकिन मेरे पास कभी नहीं।) भले ही आपके पास कोई ईए कोड कोड करने में आपकी सहायता की ज़रूरत हो तो आपको अभी भी मेटाकोट्स और एमटी प्लेटफॉर्म को समझने की ज़रूरत है ताकि आपकी परियोजना को निर्देशित किया जा सके। हां, यह बिल्कुल ठीक है ज्ञान के लिए कोई शॉर्ट कट नहीं है मेरे पास अनगिनत प्रयास हैं, जो काम नहीं कर रहे थे। लेकिन, एक अच्छा ईए एक अच्छी पद्धति पर बनाया गया है ईए के बोनस में से एक यह है कि अगर आप इसे चलाने दें, तो सभी ट्रेडों को मानदंडों को पूरा करना होगा, न कि आपको लगता है कि अच्छा होगा। यदि आप विशुद्ध रूप से मैकेनिकल सिस्टम का व्यापार कर रहे हैं, तो यह एक पूर्ण अवश्य होना चाहिए, क्योंकि कोई भी नहीं जानता कि भविष्य में क्या होगा और अगर आपके सिस्टम का किनारा होगा तो यह स्पष्ट हो जाएगा इसका जवाब हां या नहीं से थोड़ा अधिक जटिल है एक ईए सिर्फ एक प्रोग्राम है, ऐसा प्रोग्राम करता है जो इसे करने के लिए कोडित करता है उस अर्थ में आपका प्रश्न पूछने वाले कार्यक्रमों की तरह काम करना है यदि आप (या किसी और) के पास सकारात्मक उम्मीदों के साथ एक रणनीति है जो पूरी तरह से स्वचालित हो सकती है, तो हाँ, इसे ईए में बदल दिया जा सकता है जो कि उद्धरण होगा ईए के बारे में जानकारी होने के बारे में आपको कुछ जानने की ज़रूरत है: ऐतिहासिक मूल्य निर्धारण पर काम करने के लिए एक टुकड़ा-बकवास सिस्टम को छूने के लिए यह अविश्वसनीय रूप से आसान है और इसे क्वाट फिक्स किया गया है मैं आसानी से ऐतिहासिक परिणामों के साथ दिन में दो ईएएस बना सकता हूं जो शानदार दिखता है, लेकिन जो आगे-परीक्षण या लाइव-मार्केट टेस्ट में सबसे ज्यादा असफल हो सकता है। बैक-टेस्टिंग परिणामों के बारे में बहुत उलझन में रहें, खासकर अगर वे एक बटन के आगे पोस्ट करते हैं जो कहता है कि अभी केवल 39 9. कोट से खरीदें लेकिन परीक्षण करने के लिए एमटी 4 का उपयोग करना भी मेटास्टॉक और ट्रांसएस्टेशन सदस्यों के प्रयोग से कम से कम 0 वाउचर में इस थ्रेड में पोस्ट करने होंगे। 0 व्यापारियों को अब देखने वाले ट्रेडर्स एक पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं। सामान्यीकरण हमेशा कुछ स्तर पर गलत होते हैं, और हमेशा दूसरे पर सही होते हैं सच है: कई ईए 0 0 9 के हैं जो शुद्ध घोटाले हैं I सच है: परिभाषा के द्वारा एल्गोरिथम व्यापार, एक बार कई प्रभावी लोगों को इसका उपयोग करना शुरू करने के बाद एक प्रभावी रणनीति नहीं होगी। इसके अलावा, एल्गोरिथ्म इसके बिना असफल हो सकता है यदि मान्यताओं को यह परिवर्तन पर आधारित है। सच है: बहुत सारे लोग सस्ती, प्रचार विपणन, ईए 0 0 9 0 झूठा: ईए दुनिया में सब कुछ एक घोटाला है झूठा: कोई भी ईए के साथ पैसे नहीं बनाता है एक व्यापार में हर हारे हुए के लिए एक लाभ है, हालांकि वह एक अलग ईए या गैर में सभी का उपयोग कर सकते हैं। आधा सत्य: खुदरा व्यापारियों पेशेवरों के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं बहुत सारे कारणों के लिए सच है, लेकिन इस मायने में गलत है कि आपको ब्रोकर के साथ व्यापार करना चाहिए जो पेशेवर व्यापारियों को संभालना है, अपने जैसे ही अन्य खुदरा व्यापारी। इसलिए सभी उपर्युक्त कहा जा रहा है, यहां मेरी सलाह है: 1) यदि उत्पाद दिखता है तो यह 0 9 0 बड़े पैमाने पर विपणन किया जाता है, भाग लेता है। 2) यदि एक infomercial की तरह लगता है, भागो। 3) यदि विपणन पिच ईए के साथ कितना पैसा कमा रहा है, तो भाग लेते हैं। वह क्या छोड़ता है: 1) ईए 0 0 9 3 तकनीकी समझ का एक उच्च स्तर का प्रदर्शन करता है और एक्सपेंलेटरी सबूत बताता है कि उनकी रणनीति का क्या, कैसे और क्यों है। 2) EA039s कि समझ बनाने के लिए यदि आप ईए की रणनीति को समझते हैं, don039t इसका उपयोग करें उदाहरण के लिए, गुप्त समाचार हथियार एक ईए है जो हमारे कई ग्राहक उपयोग करता है एसएनडब्लू मूल रूप से एक समाचार सेवा है जो कि समाचार को तेजी से और आंकड़ों पर आधारित होती है तदनुसार पूर्वानुमानित आंदोलन के अनुरूप व्यापार को ट्रिगर करता है। संक्षेप में, सफलता की गति (अगले आदमी की तुलना में कम विलंबता) और सहकारी बाजारों पर आधारित है। यह सीधे आगे है यह समझने योग्य है उतार चढ़ाव और डाउनसाइड्स स्पष्ट हैं हम ऐसे बहुत से ग्राहकों को जानते हैं जो इस ईए के साथ सफल होते हैं, जब बाजार ऐसी रणनीति के लिए उपयुक्त होता है दूसरी तरफ, यह रणनीति जीत गई। आपको अपने दम पर अंतर पता है या आप तोड़ सकते हैं। आप यहां एसएनडब्ल्यू के बारे में पढ़ सकते हैं: न्यूव्यूमेक्स स्टूडियो Nuveum में हमारे मामले अध्ययनों में से एक के रूप में it039s आखिरकार, मुझे बताएं कि कोई ईए जिसकी रणनीति पूरी तरह से कथित तौर पर आधारित है, इस बात की आवश्यकता है कि आपको उस एप्लिकेशन के लिए वास्तविक, पेशेवर स्तर की मेजबानी मिलती है। आप अपने घर में ब्रॉडबैंड कनेक्शन पर खराबी नहीं होने जा रहे हैं, भले ही आप कितने लाखों मेगाबिट्स सोचते हैं कि यह चल रहा है। थ्रूपुट और विलंबता संबंधित हैं लेकिन समान नहीं हैं व्यापारियों को न्यूनतम लेटेंसी की आवश्यकता होती है, न कि लाख मेगाबिट्स इस पर अधिक पृष्ठभूमि के लिए nuveum में लेख पढ़ें जो लोग इस सलाह को ध्यान में रखते हैं, वे उन लोगों की कीमत पर सफल होने की अधिक संभावना रखते हैं जो इसे ध्यान में रखते हैं। जाहिर है यह आपके प्रश्न का अपूर्ण उपचार है, लेकिन मुझे लगता है कि यह अन्य पदों में कुछ और गहराई जोड़ता है 8.7 के दृश्य मिडॉट व्यू अपवॉसेट मिडोट प्रजनन के लिए नहीं विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ सलाहकार (ईए) प्रोग्राम कोड हैं जो आपके डेटा प्रदाता से आपके ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के माध्यम से मूल्य फ़ीड पढ़ने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, और एल्गोरिदम का इस्तेमाल करते हैं जो प्री-क्रमार्ड मूल्य पैटर्न की तलाश कर रहे हैं फैसले के पेड़ में बनाए गए नियमों का निर्णय लेने के बाद, जो व्यापारिक स्थिति लेने या व्यापारी द्वारा मैन्युअल निष्पादन के लिए एक व्यापारिक व्यापार सिफारिश प्रदान करने का अवसर का आकलन करेगा। अधिक साहसी खाताधारक ईए ढीले हो जाएंगे, जो व्यापार निर्णयों को स्वचालित रूप से उसके लिए ले जाएगा। खाता धारक के लिए पैसा बनाने में उसकी सफलता या विफलता पूरी तरह से उस व्यक्ति के कौशल पर निर्भर है जिसने कोड लिखा था। वस्तुतः सभी भारी विपणन ईएएस ट्रेडों रखने में बहुत ही कुशल हैं और यदि खराब डिजाइन आपके खाते को खतरनाक दर से खाली कर देगा। तीन लोगों को ईए से पैसा कमाने का आश्वासन दिया जाता है, वह व्यक्ति जो इसे बेचैन व्यापारी को बेचता है और दूसरा ब्रोकरडेलर प्रत्येक आदेश पर प्रसार का संग्रह करेगा। बेशक, तीसरे विजेता (और सबसे बड़ा समूह) आपके ट्रेडों के दूसरी तरफ लोगों की स्थापना होगी। खुद के लिए उस प्रश्न का निहितार्थ क्या ईए संभवतः पाठक के लिए काम करेगा, लघु, त्वरित और ईमानदार उत्तर नहीं है। क्या कोई भी वास्तव में खुदरा विदेशी मुद्रा व्यापार को गंभीरता से मानता है कि कोई व्यक्ति आपको 12.9 9 से 49 9 से 1 999 से 4 9 1 99 के बीच एक स्वचालित व्यापार कार्यक्रम बेचने जा रहा है जो आपके खाते में सफलतापूर्वक आपके लिए ट्रेड करता है और आपके खाते में पैसा जमा कर सकता है। एक प्रोग्राम था (या कई) जो कि ऐसा करेंगे, डेवलपर कभी इसे क्यों बेचेंगे, जब वह केवल स्वचालित ईए चला सकता था और वे जो भी पैसा चाहते थे, वे जवाब देते हैं, ज़ाहिर है, कि वे कर सकते हैं और वे जीतते हैं। हां, वॉल स्ट्रीट पर (और अन्य वित्तीय व्यापार केंद्रों में) स्वचालित सिस्टम का उपयोग किया जा रहा है जो थोड़ी-बहुत ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और थोड़ी देर के लिए लाभ कमाएंगे। लेकिन फिर बाजार के मापदंडों में बदलाव होता है (जैसा कि वे हमेशा करते हैं) और सॉफ़्टवेयर तेजी से पैसा खोना शुरू हो जाता है क्योंकि एल्गोरिदम जिस पर वे मुद्रा आधारित बाजार में बदलाव करते समय काम करना बंद करते हैं। ऐसी कंपनियां कोडर और प्रोग्रामर की सेनाओं को रोजगार देते हैं, जब ऐसा होता है और एल्गोरिदम के ठीक तरीके से कार्यक्रम बंद करने के लिए, परीक्षण चलाते हैं और परिवर्तित परिस्थितियों के लिए लाभदायक साबित होते हैं, तो उन्हें लाइन पर वापस लाया जाएगा लेकिन औसत खुदरा व्यापारी को ऐसा करने का जोखिम उठाने की कोई संभावना नहीं है। स्ट्रीट पर ट्रेडिंग फर्म हैं जो कि प्रोग्रामर के पूरे फर्श हैं जो इन सिस्टम को बनाए रखते हैं। पिछले कई वर्षों में रिटेल फॉरेक्स में सबसे अधिक लाभदायक क्षेत्रों में से एक ऐसे कार्यक्रम को एक साथ झुकने के लिए दिया गया है, इसे एक आकर्षक नाम दें, क्वाटेस्टिशोनियल सोट्राट का बेड़ा और ट्रेडेड ट्रेडिंग अकाउंट बैलेंस शीट्सक्वाट (यहां किसी को भी फ़ोटोशॉप कर सकते हैं) और फिर भुगतान करें एक वेबसाइट के लिए सम्मोहक बिक्री पिच को एक साथ जोड़ने के लिए विशेषज्ञ प्रतिलेखक इस तरह के विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ सलाहकार सॉफ्टवेयर प्रोग्राम पिछले कई वर्षों में फैल गए हैं और भूकंपी और भरोसेमंद वांछनीय व्यापारियों से हर ऐसे प्रचार में सैकड़ों हजार डॉलर में पड़े हैं, जो बिक्री के प्रचार पर विश्वास करते हैं। इन कार्यक्रमों के हक्चर ने विभिन्न प्रमोटरों के एक ही व्यापारियों के लिए खुद को एकत्र किए गए ईमेल पते और कई कार्यक्रमों की बिक्री में बढ़ावा देने के लिए क्रॉस का उद्धरण सिद्ध किया है। वस्तुतः हर ऐसे ईए जो मैंने परीक्षण किया है, वह बहुत ही स्पष्ट रूप से किसी व्यक्ति द्वारा तैयार किया गया है, जिन्होंने कभी भी विदेशी मुद्रा को सफलतापूर्वक व्यापार नहीं किया है। कई लोग सफल व्यापार की बुनियादी अवधारणाओं को समझने में पूर्ण अभाव दिखाते हैं। ईए विपणन उद्योग मुझे पश्चिमी अमरीका और अलास्का में 1800 के दशक में सोने के खेतों की याद दिलाता है। हजारों लोगों ने अपना सब कुछ हासिल किया और सोने के खेतों में जाकर अपना भविष्य बना लिया (जैसे नौसिखिया विदेशी मुद्रा व्यापारियों)। ज्यादातर तोड़ गए थे और पीले धातु के कुछ अनाज से ज्यादा नहीं मिला। कुछ सोने पाए गए - अपेक्षाकृत बहुत कुछ। लेकिन किस्मत उन लोगों द्वारा बनाई गई थी जिन्होंने कभी भी गंदगी नहीं की थी या कभी भी पानी की एक धारा में किसी भी कंकड़ में कोई बजरी धोया नहीं था। वे लोग थे जो खोज के लिए पिकैक्स, फावल्स और अन्य उपकरण बेचते थे। ये ऐसे ही लोग हैं जो आज सॉफ्टवेयर प्रोग्राम कोडित हैं और जो आपके क्रेडिट कार्ड या आपके पेपैल खाते का नंबर प्राप्त करने के लिए एक रोमांचक वेबसाइट लैंडिंग पृष्ठ के लिए फूलों की गद्य लिख रहे हैं। मैंने पिछले आठ वर्षों में अपने सलाह कार्यक्रम में कई व्यापारियों को प्रशिक्षित किया है जिन्होंने 20,000 खर्च किए हैं (और इनमें से कुछ ज्यादा) प्रत्येक इन स्वचालित पैसे बनाने के कार्यक्रमों के दर्जनों खरीदते हैं। मुझे पता है कि आपके कंप्यूटर और आपके विदेशी मुद्रा खाते में ढीले कुछ अच्छे ईए व्यापार कार्यक्रमों के मुकाबले 10,000 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाते खाली करने के लिए कोई तेज़ तरीका नहीं है I क्या एक नौसिखिया विदेशी मुद्रा बाजारों में आ सकता है और लगातार बिना पैसे के पैसे कमा सकता है लेकिन यह प्रशिक्षण, अध्ययन, अभ्यास और अनुशासन लेता है एक अनुभवी पेशेवर व्यापारी की सहायता अमूल्य है और आपको सैकड़ों घंटे और हजारों डॉलर बचाएगा। मैं आपसे वादा करता हूँ कि आप अपने विदेशी मुद्रा शिक्षा के लिए एक या दूसरे तरीके से भुगतान करेंगे लेकिन आपको 97.0 के लिए एक त्वरित सॉफ्टवेयर प्रोग्राम के साथ मिलने वाले परिणाम नहीं मिलेगा। मेरी सलाह Don039t उन्हें खरीदते हैं, चाहे कितना विश्वसनीय हो, ऐसे ईए के लिए दावे और प्रशंसापत्र कितने विश्वसनीय हो सकते हैं अपने आप को एक अनुभवी पेशेवर व्यापारी खोजिए जो व्यापार को जानता है जो आपके कोचटेंटर होने के लिए सहमत होगा और उससे सीधे सीखें। लेकिन कृपया अपने पैसे या समय आपके लिए व्यापार करने के लिए ईएएस खरीदने का समय बर्बाद करें। 4k दृश्य मिस्टोट व्यू अपवॉट्स मिडोट प्रजनन के लिए नहीं यह बहुत खुला प्रश्न है विशेषज्ञ सलाहकार (ईए) अक्सर एक व्यापारी के लिए विशिष्ट कार्यों की पूर्ति करने के लिए प्रोग्राम किया जाता है। ये कोटबॉट्सक्वाइट लेनदेन को क्रियान्वित करने से अलर्ट्स पोस्ट करने के विभिन्न कार्यों को संभाल सकते हैं। ईए का उपयोग करने के बारे में समझने की बात ये है कि वे एक अचूक पैसे बनाने वाली मशीन नहीं हैं। मेरे ईए के साथ क्वोटर्न के भारी मुनाफे के लिए बहुत सारे विज्ञापन हैं यदि आप सिर्फ एक टन पैसे खर्च करते हैं तो आपको इन लोगों की जेबों को जकड़ने के लिए सावधान नहीं होना चाहिए। एक ईए एक जानकार व्यक्ति039 के व्यापार को आसान बना सकता है लेकिन वह उस ज्ञान को प्रतिस्थापित नहीं कर सकता जिसे आपको विदेशी मुद्रा में लाभदायक होना चाहिए। 1.7 के दृश्य मिडोट प्रजनन के लिए नहीं, शशि आसा अंतर्मुखी विदेशी मुद्रा अभियंता के संस्थापक-मुक्त धोखा शीट बिट को पकड़ो। अमिताभ रहित यह तर्क और एल्गोरिथ्म के लिए वास्तविक निर्णय लेने का अधिकार देता है ताकि आपको मैन्युअल रूप से व्यापार करने की आवश्यकता हो। यह स्केलिंग और consisntency के लिए महान है निजी तौर पर, मैं एमटी 4 पर ऑटो-ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर चला रहा हूं और पिछले 12 महीनों में 67 रिटर्न मिल गया है, इसलिए हां यह लाभदायक हो सकता है। इसे मेरे वीडियो देखें: bit. lyautotrade101 I039m अपने सिस्टम के लिए कुछ बीटा-परीक्षक की तलाश भी अगर दिलचस्पी हो। 692 दृश्य मिडॉट व्यू अपवॉट्स मिडोट प्रजनन के लिए नहीं विदेशी मुद्रा फ़्रास Slogger विशेषज्ञ सलाहकार एक उलटा-आधारित स्क्रिप्ट है जो लिफाफा बैंड इंडिकेटर का उपयोग करते हुए उत्क्रमण व्यापार की पहचान करता है। यह विशेषज्ञ सलाहकार द्वारा खोले गए ट्रेडों की पिछली स्टॉप का प्रबंधन भी करता है, और उपयोगकर्ता द्वारा अन्य विशेषज्ञ सलाहकारों द्वारा मैन्युअल रूप से खोले गए ट्रेडों का प्रबंधन भी कर सकता है। लिफ़ाफ़ा बैंड सूचक एक ऊपरी बैंड और एक लोअर बैंड प्रदान करता है जिसमें कीमतों में आमतौर पर बग़ल में बाजारों के दौरान व्यापार होता है। इस विशेषज्ञ सलाहकार के पीछे का विचार यह है कि जब कीमत बाहर से लिफाफा में प्रवेश करती है, तो यह लिफाफा के केंद्र की तरफ या लिफाफा के दूसरे छोर तक चलता रहता है। विशेषज्ञ सलाहकार ऐसे परिदृश्यों को पहचानता है और ऐसी स्थितियों को व्यापार के अवसरों में परिवर्तित करता है। जब कीमत ऊपरी लिफाफा से ऊपर है, और ऊपर से ऊपरी लिफाफा के नीचे पार करती है, तो विशेषज्ञ सलाहकार एक सेल ट्रेड तैयार करता है। उम्मीद है कि मूल्य लिफाफा के केंद्र की ओर गिरने जारी रहेगा। इसी प्रकार, जब कीमत निचले लिफाफा से नीचे है, और फिर नीचे से निचले लिफाफा के ऊपर से पार हो जाती है, तो विशेषज्ञ सलाहकार एक व्यापार व्यापार उत्पन्न करता है। उम्मीद है कि कीमत लिफाफा के केंद्र की ओर बढ़ती रहेगी। विदेशी मुद्रा फ्रास Slogger विशेषज्ञ सलाहकार विस्तृत विवरण 188 विचार मिडोट प्रजनन के लिए नहीं मैं सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ सलाहकार कहां मिल सकता है मैं विदेशी मुद्रा युग क्या है विदेशी मुद्रा युग क्या है जानने के लिए कैसे शुरू करें मैं कौन से विदेशी मुद्रा दलाल एनडीडी या डीडी चुनता हूँ सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी कैसे एक विदेशी मुद्रा कार्ड कैसे काम करता है एक्ज़िम बैंक में काम करते समय विदेशी मुद्रा के बारे में कुछ ज्ञान कितना लाभ उठा सकते हैं। प्रबंधित विदेशी मुद्रा में मैंने मेटाट्रेडर 4 के लिए एक विशेषज्ञ सलाहकार (स्वचालित व्यापारी) विकसित किया था। मैं 16 हूँ और कानूनी तौर पर विदेशी मुद्रा व्यापार नहीं कर सकता। मैं क्या करूं, जब लोग काम से बाहर निकलते हैं, तब फ़ॉरेक्स बाजार में स्टाल हो जाता है

No comments:

Post a Comment