Friday 8 December 2017

ई-पुस्तकें मुफ्त


मूल्य कार्रवाई का उपयोग करके विदेशी मुद्रा जानें मुझे विश्वास है कि स्मार्ट व्यापारी, जो विदेशी मुद्रा में मास्टर प्लस एक्शन में सफल होना चाहते हैं, और उनके व्यापारिक मनोविज्ञान मूल्य कार्रवाई विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने का सबसे आसान तरीका है, और व्यापार मनोविज्ञान आपको सही तरीके से व्यापार सुनिश्चित करता है। भ्रामक संकेतक का उपयोग भूल जाओ हर व्यापार के बारे में चिंता मत करो किसी योजना के बिना व्यापार के बारे में भूल जाओ अगर आप सही तरीके से विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो मैं आपकी मदद कर सकता हूं। इस हफ्ते कुछ मूल्य कार्यवाही करें I अपने नवीनतम मूल्य एक्शन विश्लेषण और मेरे ट्रेडिंग टिप्स प्राप्त करने के लिए साप्ताहिक समाचार पत्र में शामिल हों I अपने व्यापारिक मनोविज्ञान का मास्टर करें, अपने व्यापारिक विश्वास का निर्माण करें और मेरे साथ कुछ ट्रेड करें कहाँ शुरू करने के लिए आप क्या इंतजार कर रहे हैं आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, लेकिन आपको पता नहीं है कि कहां से शुरू करना है। ठीक है, मैंने फॉरेक्स 4 नोव्स को डिजाइन किया है ताकि आप मूल कीमतों से लेकर उन्नत कीमत एक्शन ट्रेडिंग तक पहुंच सकें। मैं भी व्यापार मनोविज्ञान, और धन प्रबंधन को कवर किया। तो आप विदेशी मुद्रा के बारे में सब कुछ जान सकते हैं। नीचे आप चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका देख सकते हैं। यह मार्गदर्शिका आपको विदेशी मुद्रा व्यापार के माध्यम से ले जाएगा, और आपको विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने के लिए अपनी यात्रा पर शुरू करना होगा। चरण 1: मूल बातें यदि आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो विदेशी मुद्रा शिक्षा अकादमी सीखने की प्रक्रिया में आपका पहला कदम है। दूसरों के विपरीत, मैं बेकार विदेशी मुद्रा मूल बातें के साथ अपना समय बर्बाद मत करो, मैं सिर्फ तुम्हें सिखाने के लिए क्या जरूरत है पता है। चरण 2: ट्रेडिंग प्लान इससे पहले कि आप लाइव ट्रेडिंग शुरू करें, आपको एक अच्छा दलाल और एक अच्छी ट्रेडिंग योजना की आवश्यकता है। मुफ्त वीडियो पाठ्यक्रम में मैं आपको सिखाता हूं कि सही दलाल कैसे खोजना है, और एक ठोस व्यापार और धन प्रबंधन योजना कैसे तैयार करें। चरण 3: ट्रेडिंग रणनीति मेरी कीमत एक्शन ट्रेडिंग रणनीति आपको उन्नत मूल्य एक्शन तकनीक सिखाना चाहती है। जैसे मैंने ऊपर कहा, मैं मानता हूं कि नए व्यापारियों को मूल्य की कीमत पर जरूरी काम करना चाहिए, इसलिए मैं अपनी रणनीति को आपके साथ साझा करता हूं। चरण 4: विदेशी मुद्रा ब्लॉग साप्ताहिक मूल्य एक्शन विश्लेषण, रिकॉर्ड किए गए विदेशी मुद्रा वेबिनारों, ट्रेडिंग मनोविज्ञान और युक्तियों के 20 घंटे से अधिक मेरे सभी विदेशी मुद्रा ब्लॉग पर आपको ये मिलेगा मैं आठ साल के लिए ब्लॉगिंग कर रहा हूं, इसलिए जीवन भर के लिए बहुत सारे ई-बुक हैं। फीचर्ड ईपुस्तक सर्वश्रेष्ठ पुस्तकें: कुल मिलाकर यह मेरी पहली ईबुक है, मेरा पहला काम यह जादू, दोस्ती, प्रेम, शूरवीर और किंग्स और रोमांच से भरा है। मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने इसे रेट किया है और जो भी डाउनलोड और पढ़ा है, उन सभी को धन्यवाद देता है। इसके अलावा मैंने एक दूसरी खंड लिखा था जो मेरी राय में पहले की तुलना में बेहतर है। अगर आप चाहें तो आप नीचे मेरे पेपैल में दान कर सकते हैं। कैल्थेथेनिक्स का उपयोग करते हुए खरोंच से एक मजबूत और सौंदर्यवादी शरीर बनाने के लिए सबसे प्रभावी विधि केवल हमारे पास ऐसे छात्र हैं जो बुनियादी व्यायाम करने में सक्षम थे, जैसे पुल-अप या पुश-अप हमने उन्हें देखने और उनकी मदद करने में अपना समय समर्पित किया है। हमने महसूस किया है कि ज्यादातर लोग उस स्तर पर हैं, इसलिए हम इस मुफ़्त के साथ आए हैं। यह कहानी एक भारतीय मध्यम आयु वर्ग की महिला के बारे में है जो एक किशोर लड़के से मिलती है उनके पास एक स्वस्थ रिश्ता है लेकिन अचानक एक नाटकीय स्थिति पैदा होती है जो उन्हें एक दूसरे के साथ प्यार करने के लिए प्रेरित करती है। एक रात। एक शहर एक रहस्य इसाबेल कभी नहीं सोचा था कि न्यूयॉर्क के लिए उसका व्यवसाय यात्रा कभी भी अपने जीवन की सबसे दिलचस्प रात में से एक हो जाएगा। जब तक वह एक न्यूयॉर्क कैब से और सबसे खूबसूरत आदमी की शस्त्र में अनगिनत रूप से गिर गई, जो कभी देखा नहीं जाता था। जब इवान उसे वापस अपने होटल के लिए सभी रास्ते पर चलने की पेशकश करता है, वह काना था। हीदर सिमंस समय के लिए एक दौड़ में है, क्योंकि उसके अतीत उसके साथ कैच हो जाते हैं और एक परिचित अजनबी 11:11 के बीच संबंध खोजने के लिए और उसके मरे जाने वाले आदमी को खोजने के लिए अंदर आने लगते हैं। हीदर का पता चलता है कि जवाब अधिक भयावह होते हैं की तुलना में वह कभी कल्पना कर सकता है। उसे अपने बुरे सपने में पालन करें क्योंकि वास्तविकता एक सच्चाई का खुलासा करती है ग्रेट बुक लिस्ट्स नवीनतम आगमन की सभी देखें नवीनतम Audiobooks सभी देखें सीधे हमारे ब्लॉग से देखें सभी देखें

No comments:

Post a Comment